डॉक्टरों के साथ बदसलूकी पर भड़के अजय देवगन, लॉकडाउन में डॉक्टर्स पर अटैक करना अच्छी बात नहीं


डॉक्टरोंकेसाथबुराबर्तावकरनेवालोंपरभड़केअजय देवगन

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए डॉक्टर लगातार  मेहनत कर रहे हैं. अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात डॉक्टर और नर्स मिलकर वायरस से संक्रमित लोगों का इलाज कर रहे हैं. हालांकि, बदले में उनके साथ कुछ लोग गलत व्यवहार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पड़ोसी डॉक्टरों के गाली-गलौच कर रहे हैं और साथ ही बुरा बर्ताव भी कर रहे हैं. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) का रिएक्शन आया है. अजय देवगन (Ajay Devgn Twitter) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. 

अजय देवगन ने ट्वीट किया- 'घृणित और गुस्सा महसूस कर रहा हूं। ऐसी रिपोर्ट पढ़कर जिसमें पढ़े-लिखे लोग आधारहीन अनुमानों पर अपने पड़ोस में रहने वाली डॉक्टरों के साथ इस तरह का बुरा बर्ताव कर रहे हैं। ऐसे
असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी होते हैं।' घर पर रहें और सुरक्षित रहें। हम सब एक साथ मिलकर इस कोरोना जैसी जंग से जीतेंगे। इसके साथ ही अजय देवगन ने एक गुस्से वाला इमोजी भी बनाया है। 

अजय देवगन (Ajay Devgn Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वहीं बता दें, डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि जो कोई भी डॉक्टर्स और नर्सों के साथ गलत व्यवहार करेगा उसके साथ सख्त कार्यवाई की जाएगी. 

डॉक्टरोंकेसाथबुराबर्तावकरनेवालोंपरभड़केअजय देवगन


केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के 909 मामले सामने आए हैं और 34 मौतें हुई हैं। इसी के साथ देशभर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 8356 हो गई है।

दिल्ली में एक व्यक्ति ने हाल ही में 'कोरोना वायरस' फैलाने का आरोप लगाकर दो डॉक्टरों पर हमला किया था, जब वे बुधवार रात अपने आवास के बाहर किराने का सामान खरीद रहे थे। अब उस व्यक्ति को 24 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पिछले हफ्ते भोपाल में एम्स में आपातकालीन ड्यूटी से लौट रही एक महिला सहित युवा डॉक्टरों के एक समूह को भी लोगों ने घायल कर दिया था।

Post a comment

0 Comments